-->

इन कारणों से लड़कियां अपने प्रेमी से सबसे अच्छे दोस्त को अधिक अहमियत देती हैं, आप भी जान लें

- May 06, 2018


यह कह रहा है कि एक लड़का और लड़की कभी मित्र नहीं हो सकती है। लेकिन यह कहानियां बिल्कुल गलत है। एक बेहतर तरीके से, जैसे कि एक पुरुष मित्र समय के समय में अपनी मादा मित्र को समझता है, दो महिला मित्र एक दूसरे को अच्छी तरह से समझ नहीं सकते हैं। आज के समय में, दो बीन सेक्स के बजाय, दो ऑफियट सेक्स एक बेहतर दोस्त साबित हुए। एक बार लड़का और एक लड़की अच्छी दोस्ती में आती है, तो वह उम्र के लिए चलता है। जिस आदमी का सबसे अच्छा दोस्त एक महिला है वह वास्तव में बहुत भाग्यशाली है। क्योंकि, सबसे अच्छे दोस्त के रूप में, उसे मां, बहन और भाई का प्यार मिलता है। आज के समय में, लड़कियां अपने प्रेमी से अपने सबसे अच्छे दोस्त को अधिक महत्व देती हैं और वे उनके साथ अधिक समय बिताना पसंद करते हैं। तो आइए मैं आपको बता दूं कि ऐसा क्यों होता है। लड़कियां अपने प्रेमी से ज्यादा अपने सबसे अच्छे दोस्त क्यों प्रदान करती हैं?





  • दोस्ती में लोग एक-दूसरे से झूठ नहीं बोलते. वह ज़्यादातर ईमानदार होते हैं. इसलिए वह बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड से ज्यादा बेस्ट फ्रेंड को अहमियत देते हैं


  • बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड से अक्सर कुछ बातें पूछने में झिझक होती है. पर एक बेस्ट फ्रेंड से आप बिना किसी झिझक कोई भी बात पूछ सकते हैं.

  • बेस्ट फ्रेंड हमेशा सच्चाई का साथ देते हैं. जो बात उन्हें गलत लगती है उसे गलत और जो सही लगती है उसे सही बताते हैं. वह किसी बात का झूठा दिलासा नहीं देतें.
  • दोस्त के साथ आप कभी भी आउटिंग का प्लान बनाकर घूमने जा सकते हैं जो कि एक रिलेशनशिप में हर वक़्त पॉसिबल नहीं होता.

  • बेस्ट फ्रेंड से मिलने के लिए आपको किसी फॉर्मेलिटी की ज़रुरत नहीं पड़ती. उनसे आप बिना मेकअप और अपने नेचुरल लुक में मिल सकती हैं. जबकि बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए 10 तरह की तैयारियां करनी पड़ती है.
  • बेस्ट फ्रेंड को हमेशा अपनी दोस्त की सफलता पर खुशी होती है जबकि बॉयफ्रेंड्स उन्हें लेकर पजेसिव हो जाते हैं. वह किसी कीमत पर अपनी गर्लफ्रेंड को खुद से दूर नहीं भेजना चाहते.


  • चाहे कोई लड़का या लड़की अपने साथी के साथ सहज न हो, वह हमेशा अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ सहज रहता है। इसलिए, वह अपने साथी को अपने साथी से ज्यादा समय देना पसंद करता है। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह आपको प्यार नहीं करता है।

Advertisement