-->

कुछ समय पर कॉल सेंटर में काम करते हुए, आज बॉलीवुड की सबसे साहसी और सबसे फैशनेबल अभिनेत्री है

- May 01, 2018
मुंबई: हम अक्सर बॉलीवुड की दुनिया के बारे में आपको नई चीजें बताते रहते हैं। वह दिन जब बॉलीवुड सितारे एक या दूसरे के साथ व्यस्त थे। चमक की यह दुनिया हमारी आम दुनिया से बहुत अलग है। बॉलीवुड में प्रत्येक प्रकार का कलाकार मौजूद है। ऐसे कुछ कलाकार हैं जिनके माता-पिता बॉलीवुड से संबंधित हैं, कुछ ऐसे हैं जो साधारण परिवार से हैं और उनके पास कोई फिल्म पृष्ठभूमि नहीं है। इनमें से कई आज बॉलीवुड में भी शासन कर रहे हैं।


एक साधारण परिवार से संबंधित लोगों की सूची में एक सफल बॉलीवुड अभिनेत्री शामिल है। आज, यह अभिनेत्री लाखों लोगों के दिल पर शासन कर रही है। आज हम आपको बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो बचपन में डॉक्टर बनने का सपना देखता है। लेकिन क्योंकि वह अच्छी नहीं थी, उसे कॉल सेंटर में काम करना पड़ा, लेकिन आज उसे बॉलीवुड की सबसे साहसी और सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्री में से एक माना जाता है। तो, हम जानते हैं कि बॉलीवुड अभिनेत्री कौन है?

अपनी जानकारी के बारे में हमें बताएं। हम सबसे साहसी और साहसी बॉलीवुड अभिनेत्री, ज़ारिन खान के बारे में बात कर रहे हैं। हां, ज़ारिन खान को इस शानदार दुनिया में बहुत से लड़ना पड़ा। 14 मई 1 9 84 को पाथानिया के परिवार में पैदा हुए, ज़ारिन खान ने अपने स्कूल में मौजूद स्कूल में अपने बचपन का अध्ययन किया। बाद में, उन्होंने रिजवी कॉलेज ऑफ साइंस के साथ अपनी उच्च शिक्षा पूरी की। जेरीन ने बचपन से डॉक्टर बनने का सपना देखा था, लेकिन घर की खराब वित्तीय स्थिति के कारण, उसे विश्वविद्यालय के अध्ययन को पूरा करने के बाद एक कॉल सेंटर में नौकरी मिली।

आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि आज ऐसा लगता है कि ज़रीन खान हमेशा एक जैसा नहीं था। पहले दिनों में, ज़रीन खान बहुत मोटी होती थीं। उस समय कोई भी यह नहीं कहता था कि वह भविष्य में बॉलीवुड में शासन करने वाला है, लेकिन आज सच्चाई हर किसी के सामने है। वह जिम में अपने मोटापे पर काम करने के लिए शामिल हो गए और धीरे-धीरे अपना वजन कम कर दिया। वजन कम करने के बाद, ज़ारिन ने मॉडलिंग शुरू किया। बॉलीवुड में फिल्माने से पहले, ज़ारिन ने 2013 में एक तमिल फिल्म में लेख फेंक दिए थे। लोगों को इस खुराक में ज़ारिन भी पसंद आया।

ऑब्जेक्ट पासा के लिए प्रतिष्ठा प्राप्त करने के बाद, सलमान खान ने उन्हें देखा। सलमान खान ने जारिन खान फेंकने का फैसला किया। फिल्म वीर के साथ बॉलीवुड में जारिन खान की शुरुआत हुई। इस फिल्म में, लोगों को ज़ारिन खान बहुत अच्छी तरह पसंद आया, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काम नहीं कर सका। आज जारिन खान का नाम सफल बॉलीवुड अभिनेत्री में रखा गया है। सलमान खान बॉलीवुड में अपने करियर के लिए मान्यता प्राप्त है। सलमान खान ने बॉलीवुड में पहली बार जारिन को दिया है, और जारिन खान अब बड़ी फिल्मों पर काम कर रहे बल्लेबाजों में हैं
Advertisement