-->

विराट कोहली के बाद, यूवी चहल करेंगे, बॉलीवुड हसीना से शादी - तस्वीरें देखें

- May 01, 2018

नई दिल्ली - क्रिकेट और बॉलीवुड के बीच का रिश्ता हमेशा इस तरह से रहा है। दोनों ग्लैमरस दुनिया हैं। शायद इस कारण से, हमने अक्सर क्रिकेट खिलाड़ियों और बॉलीवुड अभिनेत्री की खबरों को सुना है। नीना गुप्ता और वेस्टइंडीज के खिलाड़ी विवियन रिचर्ड्स, माधुरी दीक्षित और क्रिकेटर अजय जडेजा, विराट कोहली और अनुष्का के बीच आम मामलों में उन्होंने शर्मा, ग्लैमरस दुनिया के दो उद्योग जैसे कई उदाहरणों की कोशिश की। उनका सबसे बड़ा उदाहरण विराट और अनुष्का है। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का विवाह लंबे समय से हुआ है। अब युजेंद्र एनिमेटेड हैं और बॉलीवुड अभिनेत्री ने इन दिनों खबरों पर हावी है, तनिष्क कपूर का मुद्दा।

युसुवेन्द्र चहल और बॉलीवुड अभिनेत्री तनिष्क कपूर शादी कर रहे हैं


युसुवेन्द्र चहल भारतीय टीम में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। उभरते पॉप स्टार, यजुवेन्द्र चहल ने अभी तक एक महान काम किया है। अब यूजवेन्द्र के बारे में खबर इन दिनों मीडिया में फैल रही है। यह खबर तुम्हारी शादी है। हम सभी जानते हैं कि 1 9वीं शताब्दी के बाद से बॉलीवुड और क्रिकेट के बीच संबंध काम कर रहा है।

युवराज सिंह, विराट कोहली और हरभजन सिंह ने बॉलीवुड अभिनेत्री से शादी भी की। इस तरह, यजुवेन्द्र का दिल बॉलीवुड की दिल की धड़कन पर भी पहुंच गया है। भारतीय गेंदबाज यूसुवेन्द्र चहल और बॉलीवुड अभिनेत्री तनिष्क कपूर शादी कर रहे हैं। इन दिनों ऐसी कहानियां सोशल नेटवर्क्स पर चल रही हैं। मैं आपको बताता हूं कि तनिष्क कपूर कन्नड़ फिल्मों की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री है। ऐसा कहा जाता है कि चहल और तनिष्क कपूर आईपीएल मैच के दौरान मिले थे। तब से, दोनों डेटिंग कर रहे हैं।
तनिष्क कपूर कौन है?

भारतीय क्रिकेट टीम उभरते सितारे के उभरते सितारे अब इन दिनों तनिष्क से डेटिंग कर रहे हैं। मुझे बताओ कि तनिष्क कपूर कन्नड़ उद्योग की एक बहुत प्रसिद्ध अभिनेत्री है। दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है। ऐसी खबरें हैं कि हाल के वर्षों में दोनों दूसरी नियुक्ति भी कर रहे हैं। वे सामाजिक नेटवर्क पर भी एक-दूसरे से बात करते हुए देख रहे हैं। आइए हम आपको बताएं कि तनिष्क का जन्म 16 अप्रैल 1 99 4 को हुआ था। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है और एक प्रसिद्ध अभिनेत्री है।


आईपीएल के 11 वें सत्र में यजुवेन्द्र का प्रदर्शन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर द्वारा खेला जा रहा है। हालांकि, इस सीजन में, आरसीबी ने अभी तक 4 मैच खेले हैं, केवल 1 मैच जीते हैं। यहां तक कि टीम युजेंद्र चहल भी अभी तक आईपीएल सुनिश्चित नहीं कर पाए, लेकिन इन दिनों वे अपने लॉस्टोर हेडलाइंस से ज्यादा हैं। मैं आपको बताता हूं कि युगवेन्द्र चहल हरियाणा से हैं। इन चीजों को इतनी गति से उजागर किया जाता है कि आजकल हर पोस्ट में तनिष्क की टिप्पणियां इतनी गतिशील हैं। हालांकि, शादी और रोमांस की रिपोर्ट अभी तक पुष्टि नहीं हुई है।
Advertisement