-->

अनुष्का से भी हॉट है क्रिकेटर आंद्रे रसेल की बीवी, तस्वीरें देखकर छूट जाएंगे आपके भी पसीने

- May 01, 2018
मुंबई: क्रिकेट खिलाड़ी आंद्रे रसेल, क्रिकेट की दुनिया में सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर मानते हैं, इस बार आईपीएल में कोलकाता टीम की ओर से खेलते हैं। ऑलराउंडर आंद्रे रसेल कोलकाता नाइट राइडर्स में सबसे अच्छा दुभाषिया रहा है। इस वजह से, वह इस सीजन में है। हमें बताएं कि क्रिकेटर आंद्रे रसेल अपने बिडान जीवनशैली के लिए जाने जाते हैं। उनका व्यक्तित्व एक घबराहट क्रिकेटर का है और वह अपना जीवन पूरा करना चाहता है। एंड्रयू रसेल की पत्नी, वेस्टइंडीज के विस्फोटक खिलाड़ी के रूप में माना जाता है, किसी भी परिस्थिति में कम नहीं है। वे आमतौर पर अपनी तस्वीरों के कारण सुर्खियों में भी होते हैं। तस्वीरें क्रिकेटर की पत्नी आंद्रे रसेल इन दिनों सामाजिक नेटवर्क पर वायरल हो रहे हैं।


क्रिकेटर आंद्रे रसेल की बीवी की तस्वीरें वायरल

क्रिकेट खिलाड़ी आंद्रे रसेल की पत्नी का नाम जैस्मीन लोरा है, जो अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें साझा करता है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन की स्टाइलिश तस्वीरें साझा करता है। मैं आपको बताता हूं कि जयसिम लोरा पेशे का एक मॉडल रहा है। Instagram पर साझा की गई तस्वीरें बहुत साहसी हैं।

आंद्रे की पत्नी के पास हमेशा उसके शरीर के आकार के बारे में एक कोसाइन होता है, और इसके लिए, वह जिम में कड़ी मेहनत करती है। आइए हम आपको बताएं कि आईपीएल के नौवें सत्र में रसेल की पत्नी उनके साथ भारत आए और आईपीएल में उनके साथ रहे। आईपीएल खेलों के दौरान, वह अक्सर आंद्रे के साथ घूमते देखा जाता है।

आपको बता दें कि लोरा बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन हैं। तो वहीं उनके पति आंद्रे रसेल शाहरुख की ही टीम केकेआर की तरफ से खेल रहे हैं।

बोल्ड लाइफ के लिए मशहूर हैं आद्रें रसेल






आईपीएल की शुरुआत के बाद से, दुनिया भर के क्रिकेटरों के लिए भारतीय में उल्लेखनीय वृद्धि हुई है। क्रिकेट की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए, हजारों खिलाड़ियों द्वारा शुरू किया गया यह नया प्रारूप, अपने करियर और उनके जीवन में सुधार हुआ है। उन क्रिकेटरों में से एक वेस्टइंडीज के आंद्रे रसेल भी हैं। जो लोग अक्सर अपने निजी जीवन के बारे में सुर्खियों में रहते हैं। एंटीलियन विस्फोटक हिटर आंद्रे रसेल की महिला शाहरुख खान का प्रशंसक है। हर साल, इस साल अब तक मैच जीत रहे हैं, कुल मिलाकर, वेस्टइंडीज के खिलाड़ी जल रहे हैं।

Advertisement